क्वीन एलिजाबेथ की मौत के बाद से केट मिडलटन अभी भी 'बहुत मुश्किल समय' से गुजर रही हैं, रॉयल एक्सपर्ट ने खुलासा किया 

Nov 22 2022
पता करें कि केट मिडलटन कथित तौर पर महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के बाद पर्दे के पीछे 'बहुत कठिन समय' क्यों बिता रही थीं।

एक शाही विशेषज्ञ के अनुसार, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के बाद प्रिंस विलियम और केट मिडलटन को "बहुत कठिन समय" का सामना करना पड़ा । अपने नुकसान को नेविगेट करते हुए और नई भूमिकाओं और उपाधियों को लेते हुए, उन्होंने अपने तीन बच्चों को एक नए स्कूल वर्ष के लिए भेज दिया।

हालाँकि विलियम अपने पूरे जीवन में सिंहासन के करीब जाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन केट ने ऐसा नहीं किया। और भले ही उन्होंने "प्लेट पर कदम रखा", कुछ विश्लेषकों का मानना ​​​​है कि युगल अभी भी पर्दे के पीछे बहुत तनाव और चिंता से निपट रहे हैं।

केट मिडलटन, वेल्स की राजकुमारी | इयान वोगलर/डब्ल्यूपीए पूल/गेटी इमेजेज़

क्वीन एलिजाबेथ की मृत्यु के बाद एक कठिन समय के बावजूद प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने 'थाली में कदम रखा'

जैसा कि विलियम और केट ने वेल्स के राजकुमार और राजकुमारी की उपाधि प्राप्त की , उन्होंने अपनी नई भूमिकाओं को पूरा करने के लिए "थाली में कदम रखा", लेखक केटी निकोल ने पीपल को बताया । विशेष रूप से, निकोल ने द न्यू रॉयल्स: क्वीन एलिजाबेथ लिगेसी एंड द फ्यूचर ऑफ द क्राउन लिखा था ।

निकोल ने समझाया, "विलियम के वर्षों तक उनकी दादी और उनके पिता द्वारा सलाह दिए जाने का वास्तव में भुगतान किया गया है क्योंकि प्रिंस ऑफ वेल्स के लिए संक्रमण सहज रहा है।" "केट भी इतने वजन और इतिहास के साथ सहजता से एक भूमिका में आ गई है और पहले से ही इसे अपना बना रही है।"

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दृश्यों के पीछे और अधिक चुनौतीपूर्ण समय नहीं हैं, क्योंकि निकोल ने कहा कि वह मामला मानती है।

विशेषज्ञ कहते हैं कि केट मिडलटन और प्रिंस विलियम 'काफी हद तक तनाव और चिंता' से निपट रहे हैं

निकोल ने टॉक टीवी के द रॉयल टी को बताया कि रानी की मृत्यु के बाद से केट और विलियम ने "बहुत, बहुत कठिन समय" का सामना किया है। आखिरकार, वे अपने बच्चों को एक नए स्कूल में पहले दिन के लिए तैयार करने की कोशिश करते समय अचानक परिवार के एक सदस्य को खोने और खिताब और कर्तव्यों को बदलने से निपट रहे थे ।

"मुझे लगता है कि पर्दे के पीछे, परिवार के सभी लोगों के लिए काफी तनाव और चिंता है," निकोल ने पेशकश की। और विलियम इसके लिए अपने पूरे जीवन की तैयारी कर रहा है, लेकिन केट रॉयल्टी पैदा नहीं हुई थी।

हालांकि, निकोल ने कहा कि उन्हें लगता है कि केट और विलियम अपने संक्रमण में सफल रहे हैं, भले ही बदलाव के कारण समय अभी भी तनावपूर्ण हो। "वे लॉकस्टेप में बहुत अधिक लगती हैं," उसने कहा। "वे एक अच्छे सहायक अधिनियम हैं, वेल्स के राजकुमार और राजकुमारी।" 

केट मिडलटन 'विनम्रता' और परंपरा के प्रति सम्मान के साथ राजकुमारी वेल्स की भूमिका निभा रही हैं

केट मिडलटन, वेल्स की राजकुमारी | लियोन नील/Getty Images)

राजकुमारी डायना केट से पहले वेल्स की राजकुमारी की उपाधि का उपयोग करने वाली अंतिम व्यक्ति थीं। विशेष रूप से, कैमिला पार्कर बाउल्स, जो अब रानी पत्नी हैं, ने शीर्षक का उपयोग करने से इनकार कर दिया

लेकिन केट कथित तौर पर उन शाही महिलाओं में से किसी का भी अनुकरण नहीं करना चाहती हैं। राजकुमारी के करीबी सूत्रों ने दावा किया है कि वह "इस भूमिका से जुड़े इतिहास की सराहना करती हैं, लेकिन भविष्य को देखना चाहती हैं क्योंकि वह अपना रास्ता खुद बनाती हैं।"

जेमी लोथर-पिंकर्टन, विलियम के पूर्व निजी सचिव, ने पीपुल को बताया , "वह विनम्रता के साथ और अतीत को स्वीकार करके लेकिन अपने तरीके से ऐसा करेगी।"

सम्बंधित: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय 1992 में विंडसर आग से अपूरणीय मूल्यवान वस्तुओं को बचाने के लिए एक मानव श्रृंखला में शामिल हुईं

© Copyright 2021 - 2023 | hingogo.com | All Rights Reserved